Breaking

16 October 2022

धारा 370 को धराशायी कर दिया, जो कहा वो करके दिखाया... दिल्ली BJP के पंच परमेश्वर सम्मेलन में बोले जेपी नड्डा

 


भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने दिल्ली के रामलीला मौदान में पंच परमेश्वर सम्मेलन कार्यक्रम को संबोधित किया. इस दौरान जेपी नड्डा ने पार्टी की उपलब्धियों को गिनाया. इसके साथ ही उन्होंने कार्यकर्ताओं के सामने बीजेपी के इतिहास और विचारधारा को रखा.

विपक्ष पर बरसे नड्डा
मंच से बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने विपक्षी पार्टियों पर भी निशाना साधा. उन्होंने कहा अब समाजवादी, समाजवादी नहीं रहे, वामपंथी, वामपंथी नहीं रहे और भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस, कांग्रेस नहीं रही, यह केवल भाई बहन की पार्टी बनकर रह गई है. जेपी नड्डा ने कहा, हमारी पार्टी 50 के दशक से जिस विचारधारा पर चली आज भी उसपर चल रही है.  जेपी नड्डा ने कहा, हमने कश्मीर से धारा 370 को खत्म कर दिया.

विपक्षी दलों की जनसभा को लेकर निशाना
जेपी नड्डा ने कहा, "जो राजनीतिक पार्टियां इतनी बड़ी संख्या में जनसभा नहीं कर पाती हैं, उतनी तो हमारे यहां कार्यकर्ताओं का सम्मेलन हो जाता है. अपने आप को बड़े राजनीतिक दल का दावा करने वाली पार्टियां भी रामलीला मैदान में जनसभा नहीं कर पाती हैं, वहीं बीजेपी का कार्यकर्ता सम्मेलन इस मैदान में होता है.

हमारी पार्टी में ताकत है- नड्डा
कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए नड्डा ने बीजेपी की विचारधारा पर जोर दिया. उन्होंने कहा, बीजेपी एक वैचारिक पार्टी है, कैडर बेस पार्टी है. हमने कहा पंच परमेश्वर, हर बूथ से पांच कार्यकर्ता आएगा तो ये हमारा पंच परमेश्वर सम्मेलन हो जाता है. जब हम कहते हैं बूथ समिति तो यही संख्या पांच लाख हो जाती है. ये ताकत अगर किसी में है तो वो हमारी पार्टी में है.

No comments:

Post a Comment

Pages