Breaking

06 October 2022

मातम में बदली पारिवारिक खुशियां: ट्रक ऑटो की भिड़ंत में मां-बेटे सहित एक महिला की मौत, 4 लोग घायल

 यह दर्दनाक सड़क हादसा सीधी जिले के जमोड़ी थाना क्षेत्र का है ऑटो में सवार होकर 7 लोग बरहों संस्कार में शामिल होने धनखोरी गांव से महाराजपुर जा रहे थे। तभी रात करीब साढ़े सात बजे जमोड़ी थाना क्षेत्र अंत

मातम में बदली पारिवारिक खुशियां: ट्रक ऑटो की भिड़ंत में मां-बेटे सहित एक महिला की मौत, 4 लोग घायल


मध्य प्रदेश के सीधी में बुधवार की रात एक दर्दनाक सड़क हादसा हो गया। जिसने एक परिवार की पारिवारिक खुशियों को मातम में बदल दिया। इस हादसे में मां बेटे सहित एक अन्य महिला की मौत हो गई है। जबकि इस सड़क दुर्घटना में ऑटो सवार 4 लोग घायल हो गए है जिन्हे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।


यह दर्दनाक सड़क हादसा सीधी जिले के जमोड़ी थाना क्षेत्र का है ऑटो में सवार होकर 7 लोग बरहों संस्कार में शामिल होने धनखोरी गांव से महाराजपुर जा रहे थे। तभी रात करीब साढ़े सात बजे जमोड़ी थाना क्षेत्र अंतर्गत यशराज मोटर्स के सामने ट्रक और ऑटो की जोरदार भिडंत हो गई जिसमे ऑटो सवार 35 वर्षीय माधुरी साकेत और उनके 12 वर्षीय पुत्र शिवा साकेत सहित परिवार की एक अन्य महिला कंचन साकेत की मौत हो गई।



घटना की जानकारी लगते ही जमोड़ी थाना प्रभारी शेषमणि मिश्रा मौके पर पहुंचे और घायलों को इलाज के लिए सीधी के जिला अस्पताल भिजवाया। इस हादसे में 4 लोग घायल हो गए है जिनका उपचार अस्पताल में चल रहा है। इस घटना की जानकारी लगते ही परिजन भी मौके पर पहुंच गए इस घटना की जानकारी लगते ही जिस परिवार में खुशियों का माहौल था वहां पर मातम छा गया।


इस हादसे के बाद थाना प्रभारी खुद घायलों को लेकर अस्पताल पहुंचे और परिवार के लोगों को हर संभव मदद का भरोसा दिलाया। घटना की जानकारी लगने के बाद कांग्रेस विधायक एवं पूर्व मंत्री कमलेश्वर पटेल भी अस्पताल पहुंचे और घायलों का हाल चाल जानने के साथ ही मृतक के परिवार वालों को सांत्वना दी है साथ ही घायलों को बेहतर इलाज मिले इसके लिए डाक्टरों को भी निर्देशित 

No comments:

Post a Comment

Pages