Breaking

01 October 2022

तेजस्वी यादव बनेंगे बिहार के मुख्यमंत्री? काहे ला चिंता... गिने चुने शब्दों में जवाब दे गाड़ी में बैठ गए नीतीश



कहां इ सब में पड़े हैं, काहे ला चिंता किए हुए हैं', जगदानंद सिंह ( Jagdanand Singh ) के सीएम वाले बयान पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ( CM Nitish kumar ) का रिएक्शन था। दरअसल, आरजेडी के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह से लेकर दूसरे नेता कह चुके हैं कि नीतीश कुमार सीएम की कुर्सी  ( Tejashwi Yadav ) को सौंप कर खुद देश की राजनीति करेंगे। शनिवार को मीडिया ने सीधे नीतीश कुमार से ये सवाल पूछा तो उन्होंने चलते-चलते कहा कि कहां इ सब में पड़े हैं, काहे ला चिंता किए हुए हैं।

जगदानंद सिंह ने क्या कहा था
बिहार आरजेडी के प्रमुख जगदानंद सिंह ने कहा था कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार 2023 में तेजस्वी यादव को राज्य की जिम्मेदारी देंगे। एक दिन बाद उन्होंने कहा कि नीतीश की बड़े समाजवादी नेता की छवि है और उनमें देश का नेतृत्व करने की क्षमता है। जगदानंद सिंह ने शुक्रवार को दिल्ली से पटना पहुंचने के बाद कहा था कि अगर नीतीश कुमार 2024 में देश का नेतृत्व करेंगे तो तेजस्वी यादव को मुख्यमंत्री का पद दे देंगे। यह मेरा बयान है और इसमें कोई समय-सीमा नहीं है।

उन्होंने पटना में पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि मेरे बयान को मीडिया ने तोड़-मरोड़ कर पेश किया। मैंने कहा है कि तेजस्वी यादव बिहार के एक लोकप्रिय युवा नेता हैं और हर कोई उनकी ओर देख रहा है। उन्होंने 10 लाख नौकरियों का वादा किया है और सीएम नीतीश कुमार ने इसे 20 लाख तक बढ़ा दिया है। महागठबंधन सरकार ने अब बेरोजगारों को नियुक्ति पत्र देना शुरू कर दिया है। वह अपना वादा पूरा कर रही है।

No comments:

Post a Comment

Pages