Breaking

15 October 2022

सलमान ड्रग्स लेता है, एक्ट्रेसेस का तो भगवान मालिक है- बॉलीवुड पर बरसे रामदेव के तीखे आरोप

 


योग गुरु बाबा रामदेव पहले भी कई बार आमिर खान से लेकर सलमान खान और बॉलीवुड पर वार कर चुके हैं। अब उन्होंने एक बार फिर उन पर निशाना साधा है। बाबा रामदेव शनिवार को मुरादाबाद में हुए आर्यवीर और वीरांगना सम्मेलन में हिस्सा लेने पहुंचे थे। यहां उन्होंने नशे पर वार करते हुए सबसे पहले बॉलीवुड पर निशाना साधा। बाबा रामदेव ने कहा कि बड़े-बड़े फिल्म स्टार्स ड्रग्स लेते हैं और पूरी फिल्म इंडस्ट्री इसकी चपेट में है। बाबा रामदेव ने दावा किया कि सलमान खान भी ड्रग्स लेते हैं।

'दैनिक भास्कर' की रिपोर्ट के मुताबिक, Baba Ramdev ने लोगों को संबोधित करते हुए यह भी कहा कि Shah Rukh Khan खान का बेटा ड्रग्स लेने के आरोप में पकड़ा गया था और वह जेल भी गया। रामदेव बोले, 'सलमान भी ड्रग्स लेता है। लेकिन आमिर ड्रग्स लेता है या नहीं, यह पता नहीं। पूरा बॉलीवुड आज ड्रग्स की चपेट में है।' रामदेव ने आगे कहा कि एक्ट्रेसेस का तो भगवान ही मालिक है।

Shah Rukh Khan के बेटे आर्यन खान को अक्टूबर 2021 में मुंबई क्रूज ड्रग्स केस में गिरफ्तार कर लिया गया था। लेकिन 6 महीने बाद आर्यन को एनसीबी ने इस मामले में क्लीन चिट दे दी थी।

पिछले साल आमिर पर साधा था निशाना
वैसे यह पहली बार नहीं है जब रामदेव ने इस तरह बॉलीवुड या खान स्टार्स पर निशाना साधा हो। एक साल पहले जब एलोपैथी और आयुर्वेद के बीच झगड़ा हुआ तो रामदेव ने Aamir Khan के शो 'सत्यमेव जयते' का एक पुराना वीडियो शेयर किया था। तब उन्होंने ट्विटर पर वीडियो शेयर करते हुए लिखा था, 'इन मेडिकल माफियाओं में हिम्म्त है तो आमिर खान के खिलाफ मोर्चा खोलें।'

सुशांत के बहाने भी बॉलीवुड पर भड़के थे
इसके अलावा 2020 में एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद भी बाबा रामदेव ने बॉलीवुड पर हमला बोला था। तब उन्होंने कहा था कि बॉलीवुड के नशेड़ी लोगों ने मिलकर देश का बंटाधार कर दिया है। बाबा रामदेव ने तब एक न्यूज चैनल को दिए इंटरव्यू में कहा था कि वह बॉलीवुड के सभी बड़े स्टार्स से बात करेंगे। रामदेव ने तब अमिताभ बच्चन से लेकर सलमान, आमिर और शाहरुख खान तक का नाम लेकर कहा था कि वह उनसे कहेंगे कि वो सुशांत और ड्रग्स के मामले पर चुप्पी तोड़ें और देश को ड्रग्स मुक्त बनाने में मदद करें।

No comments:

Post a Comment

Pages