Breaking

03 October 2022

कैसी है मुलायम सिंह की हालत... भाई अभय राम ने दी जानकारी



यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री और सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव की तबीयत को लेकर उनके भाई अभय राम यादव ने अहम जानकारी दी है. आजतक से बातचीत में उन्होंने बताया, "नेताजी की हालत में पहले से काफी सुधार है. हम सभी लोग उनके जल्द स्वस्थ होने होने की कामना कर रहे हैं."

उन्होंने आगे कहा, "आज से 10-12 दिन पहले नेताजी ठीक थे. वह बात कर रहे थे. कल रात में उनकी हालत बिगड़ गई थी. परिवार के सभी सदस्य इस समय दिल्ली में हैं. नेताजी के स्वास्थ्य लाभ के लिए गांव में लोग प्रार्थना कर रहे हैं. जल्द ही उनकी तबीयत ठीक होगी और वह सैफई में घर आएंगे." गौरतलब है कि मुलायम सिंह यादव मेदांता के आईसीयू में भर्ती हैं. सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव, डिंपल यादव, प्रतीक यादव, धर्मेंद्र यादव, तेज प्रताप यादव, शिवपाल सिंह यादव समेत परिवार के सभी लोग दिल्ली में हैं. सपा संरक्षक की सलामती के लिए सूबे की राजधानी लखनऊ से लेकर पूरे देश में उनके समर्थक और चाहने वाले प्रार्थना कर रहे हैं.

प्रधानमंत्री मोदी ने की अखिलेश से बात एक समाचार एजेंसी के मुताबिक, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव से फोन पर बात कर मुलायम सिंह यादव के स्वास्थ्य के बारे में जानकारी ली थी. इसके साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि जो भी संभव सहायता की जरूरत है, वह मदद के लिए मौजूद हैं. राजनाथ सिंह ने पूछा हाल केंद्रीय रक्षामंत्री राजनाथ सिंह ने भी सपा संरक्षक का हाल पूछा. उन्होंने कहा कि यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव जी के अस्वस्थ होने की जानकारी मिली थी. मैंने उनके पुत्र अखिलेश यादव से फोन पर बात करके उनका कुशल-क्षेम जाना है. ईश्वर से प्रार्थना है कि वे जल्द से जल्द स्वस्थ हों.

No comments:

Post a Comment

Pages