Breaking

01 October 2022

एमपी बीजेपी कोर ग्रुप की बैठक में बड़े बदलाव के मिल रहे संकेत, अगल साल होने हैं विधानसभा चुनाव

 


मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव को 12 महीने बचे हुए हैं जिसे लेकर बीजेपी एक्शन मोड में आ गई है. आज 1 सितंबर शनिवार को मध्य प्रदेश के रातापानी अभ्यारण में 2023 में होने वाले विधानसभा चुनाव की तैयारी में जुट गई है. बीजेपी की बड़ी कोर बैठक भोपाल के नजदीक रातापानी सेंचुरी गेस्ट हाउस में हो रही है. इस बैठक में राष्ट्रीय सह संगठन मंत्री शिव प्रकाश (Shiv Prakash) राष्ट्रीय संगठन महामंत्री बीएल संतोष (BL Santhosh) प्रदेश प्रभारी मुरलीधर राव (Muralidhar Rao) मौजूद थे. इसमें सीएम शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chouhan), प्रदेश संगठन महामंत्री हितानंद शर्मा प्रदेश (Hitanand sharma) अध्यक्ष सहित कई केंद्रीय मंत्री शामिल होंगे. बीजेपी कोर ग्रुप की बैठक बड़े बदलाव के संकेत दे रहा है.

बड़े बदलाव संभव

बीजेपी की बैठक में जयस ओबीसी संगठनों, भीम आर्मी और गोंडवाना गणतंत्र पार्टी इलाके में नजर रखी जाएगी. सामाजिक संगठनों के प्रभाव वाले जिलों को लेकर बीजेपी प्लान बनाएगी. राष्ट्रीय संगठन महामंत्री बीएल संतोष ने निर्देश दिए हैं. सामाजिक संगठनों के प्रभाव खत्म करने के निर्देश दिए है. सामाजिक संगठनों के प्रभाव कम करने बीजेपी के बड़े नेता उतरेंगे. संघ के नेताओं को भी जिम्मेदारी सौंपी जाएगी. ST/SC सीटें जीतने के लिए आज रणनीति बनेगी. विधानसभा चुनाव में करीब एक साल बचे हैं इसलिए सरकार और संगठन का फोकस अब सिर्फ विधानसभा चुनाव पर रहेगा.

बैठक में सत्ता-संगठन के बीच समन्वय बनाने की कोशिश की जाएगी और लंबे समय से अटकी राजनीतिक नियुक्तियों पर भी चर्चा होगी. बीजेपी की बैठक के लिए रातापानी सेंचुरी के विश्राम गृह से वाहनों को चार किलोमीटर दूर रोका गया. नेता बस में बैठकर विश्राम गृह पहुंचे थे. यह बैठक जारी है जो देर रात तक जारी रहेगी.

No comments:

Post a Comment

Pages