Breaking

06 October 2022

मुलायम सिंह यादव की तबीयत बिगड़ने के बाद शिवपाल सिंह यादव और अखिलेश यादव को मेदांता अस्पताल में एकसाथ देखा गया. चाचा-भतीजे को अस्पताल के एक कमरे में साथ देखा गया है.

 


मुलायम सिंह यादव (Mulayam Singh Yadav) की तबीयत बिगड़ने के बाद पहली बार चाचा शिवपाल सिंह यादव (Shivpal Singh Yadav) और भतीजे अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) को एक साथ देखा गया है. दोनों को मेदांता अस्पताल में एक कमरे में बैठे हुए देखा गया. मुलायम की तबीयत बिगड़ने के बाद अखिलेश यादव लगातार अस्पताल में मौजूद हैं जबकि शिवपाल यादव भी भाई का हालचाल लेने पहुंच रहे हैं. बता दें कि सपा से गठबंधन समाप्त होने के बाद शिवपाल सिंह यादव और अखिलेश यादव के बीच तल्खी काफी बढ़ गई है, लेकिन आज पारिवारिक समस्या के बीच  उन्हें साथ देखा गया.


दीपेंद्र हुड्डा आज पहुंचे मेदांता अस्पताल


चाचा-भतीजे के साथ बैठी हुई एक तस्वीर सामने आई है. दरअसल, कांग्रेस के राज्यसभा सांसद दीपेंद्र हुड्डा, मुलायम सिंह यादव का हाल जानने के लिए मेदांता अस्पताल पंहुचे थे, उस वक्त शिवपाल सिंह यादव और अखिलेश यादव भी एक ही कमरे में बैठे दिखे. मुलायम की तबीयत बिगड़ने के बाद से अलग-अलग पार्टियों के नेता अस्पताल का दौरा कर चुके हैं. वहीं पीएम नरेंद्र मोदी, सीएम योगी आदित्यनाथ और रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने अखिलेश को फोन कर उनके पिता का हाल जाना है. 

No comments:

Post a Comment

Pages