Breaking

04 October 2022

आदिपुरुष में सैफ के लुक पर विवाद:हिंदू महासभा ने कहा- आतंकी खिलजी; MP के गृह मंत्री की चेतावनी- लीगल एक्शन लेंगे



 सुपर स्टार प्रभास, सैफ अली खान और कृति सेनन स्टारर फिल्म आदिपुरुष का रविवार (2 अक्टूबर) को टीजर रिलीज हुआ। मूवी के अलग-अलग कैरेक्टर्स का लुक देखने के बाद इसके बॉयकॉट की मांग शुरू हो गई है। सोशल मीडिया पर यूजर्स ने फिल्म और इसके कैरेक्टर्स को यह कहते हुए ट्रोल किया कि मूवी में तथ्यों को गलत तरीके से दिखाया गया है।

इधर, सैफ अली खान के रावण अवतार पर भाजपा, हिंदू महासभा और यूजर्स ने गुस्सा जताया है। अखिल भारतीय हिंदू महासभा ने तो उनके लुक को आतंकी खिलजी से कम्पेयर कर दिया है। मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने फिल्म के डायरेक्टर ओम राउत को चिट्ठी लिखकर फिल्म से आपत्तिजनक सीन और कंटेंट हटाने को कहा है। ऐसा न करने पर लीगल एक्शन लेने की चेतावनी दी है।

आदिपुरुष के कई सीन पर मध्यप्रदेश के गृह मंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा ने कड़ी आपत्ति जताई है। गृह मंत्री ने कहा कि फिल्म में हिंदू धर्म की आस्था पर कुठाराघात और धार्मिक भावना को आहत करने वाले कई आपत्तिजनक सीन है। इस पर फिल्म के निर्माता-निर्देशक ओम राउत को लेटर लिख रहा हूं। इसके बाद भी आपत्तिजनक सीन नहीं हटाए जाते हैं तो कानूनी पक्ष पर विचार किया जाएगा।

No comments:

Post a Comment

Pages