Breaking

04 January 2023

छेड़छाड़ का विरोध करने पर हमला


 उपचार के दौरान युवती के भाई की मौत

मंदसौर। जिले  के अलावदा खेड़ी गांव में बहन के साथ छेड़छाड़ करने का विरोध करने पर आरोपियों ने पिता पुत्र के ऊपर जानलेवा हमला कर दिया। हमले में इलाज के दौरान युवती के भाई की मौत हो गई। गुस्साये परिजनों ने शव को गांधी चौराहे पर रखकर प्रदर्शन किया और आरोपियों के घर पर बुलडोजर चलाने की मांग की। मौके पर कलेक्टर गौतम सिंह और पुलिस अधीक्षक अनुराग सुजानिया पहुंचे और परिजनों को समझाइश दी उसके बाद परिजन माने।

मन्दसौर के गांधी चौराहे पर शव रखकर परिजन न्याय की मांग कर रहे हैं, परिजनों का आरोप है कि अलावदा खेड़ी में पिछली 30 दिसंबर को आरोपी दबंग दशरथ सिंह ने छेड़छाड़ का विरोध करने पर जानलेवा हमला कर दिया। हमले में पिता-पुत्र को गंभीर चोट लगी थी, इलाज के दौरान पुत्र सुमन की मौत हो गई।

  मंदसौर शहर कोतवाली थाना क्षेत्र के गांव अलावदा खेड़ी में बेटी के साथ हुई छेड़छाड़ की शिकायत करने पर पिता और भाई के साथ आरोपी ने मारपीट की। शुक्रवार को आदिवासी पीरुलाल और पड़ोस में रहने वाले दशरथ सिंह के  बीच मामूली विवाद हो गया। विवाद में आरोपी दशरथ पुत्र प्रह्लाद सिंह राजपूत ने पीरूलाल और उनके पुत्र सुमन को लाठी से जमकर पीटा। दोनों को इस तरह पीटा कि, गंभीर हालत में उन्हें जिला अस्पताल लाया गया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद दोनों को गंभीर हालत में उदयपुर रेफर किया गया। बेटे सुमन की हालत गंभीर थी। जहां पर उपचार के दौरान उसमें दम तोड़ दिया। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ हत्या का प्रयास सहित कई धाराओं में केस दर्ज किया था। 


No comments:

Post a Comment

Pages