Breaking

30 March 2023

पीसीसी तक आने में थक जाते हैं व्योवृद्ध कमलनाथ,इसलिए बंगले में ही करते हैं बैठकें :डॉ नरोत्तम मिश्रा


भोपाल । गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा ने कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ जी द्वारा  अपने बंगले में ही बैठके बुलाने पर तंज़ कसा है।उन्होंने कहा कि पीसीसी तक आते  तक  वयोवृद्ध कमलनाथ जी थक जाते है ,इसलिए सभी बैठकें  बंगले पर ही करते है।

गृह मंत्री डॉ मिश्रा ने कहा कि जानकारी मिली है कि आज बंगले में ही उन्होंने चुनावी वचन पत्र की बैठक भी बुलाई है।लगता है बंगले से ही वचन दिए जाएंगे और बंगले से ही निभा दिए जाएंगे।वैसे भी वचन पत्र को लेकर बैठक करने की जरूरत क्या है पिछले वचन पत्र का ऊपर का कवर और तारीख बदल दे काम हो जाएगा।

गृह मंत्री ने कहा कि सच तो यही है कि  कमलनाथ जी ने बैठके कर, कर कांग्रेस को ही बैठा दिया है। अब कांग्रेस के खड़े होने की उम्मीद भी कम है। कमलनाथ जी भले ही खुद को भावी,अश्म्भावी मुख्यमंत्री बताते रहे लेकिन  वह भी यह अच्छे से जानते है कि प्रदेश में न कांग्रेस की सरकार बनने वाली है और न ही  वह मुख्यमंत्री।


गरीबो के लिए अपने घर के दरवाजे क्यों नही खोलते कांग्रेसी

राहुल गांधी को लेकर कांग्रेस के 
कैम्पेन  मेरा घर, राहुल का घर पर कटाक्ष करते हुए डॉ  मिश्रा ने कहा कि कांग्रेसी

राहुल गांधी के लिए मेरा घर ...राहुल गांधी का घर अभियान चला रहे है,लेकिन कांग्रेसियों ने कभी किसी गरीब के घर के लिए आवाज नही उठाई। कभी  नही कहा कि गरीब के लिए मेरा घर खुला है।कांग्रेस सरकार ने कभी गरीब लोगों के घरों की चिंता भी नही की। यह केवल चाटुकारिता है।  डॉ मिश्रा ने कहा कि दरअसल यह  कांग्रेसी यह बताने में जुटे है कि गांधी परिवार न्यायालय से ऊपर है।देश  के कानून से ऊपर है।जनता भी यह सब देख रही है।

No comments:

Post a Comment

Pages