Breaking

27 May 2023

भूत-प्रेत बाधा बता जीजा ने साली के साथ किया रेप


 बुधनी।  सीहोर जिले के बुधनी में भूत प्रेत का बाधा बताकर तांत्रिक जीजा द्वारा साली से बलात्कार कर कई बार  हवस का शिकार बनाया। पीड़िता ने घटना की जानकारी अपनी मां को दी। फिर मां के साथ थाने पहुंचकर आरोपी जीजा के खिलाफ बलात्कार का मामला दर्ज कराया है। 

पुलिस ने पीड़िता का बयान, डॉक्टरी परीक्षण के बाद बलात्कार का मामला दर्ज कर आरोपी को हिरासत में ले लिया है। पीड़िता ने बताया कि वह अगस्त 2022 में अपनी मौसी की लडकी (बहन) अंजलि नाहर के साथ बुधनी आई थी। तब से वह बुधनी में अंजलि नाहर के घर पर ही रह रही थी। अंजलि का पति कुलदीप नाहर रिश्ते में उसका जीजा लगता है। बुधनी आने के करीब 15 दिन बाद उसकी तबीयत खराब हो गई। उसे बार बार चक्कर आने लगा, तब जीजा कुलदीप नाहर जो झाड़-फूं
क भी करता है, पीड़िता को तालपुरा की दरगाह पर लेकर गया और बोला कि तेरे अंदर भूत पलीत का वास हो गया है। तुझे मेरे साथ संबंध बनाना पड़ेगा। उसी दिन रात में पीड़िता के साथ आरोपी ने जबरदस्ती मुंह दबाकर शारीरिक संबंध बनाया। इसके बाद लगातार भूत एवं जिन का डर बता तथा जान से मारने की धमकी देकर आरोपी कुलदीप शारीरिक संबंध बनाता रहा। जिसमें पीड़िता की मां के आने पर उसके साथ हुई ज्यादती की जानकारी दी इसमें पीड़िता और उसकी मां ने बुधनी थाने पहुंचकर मामले की जानकारी पुलिस को दी जिसमें पुलिस ने अपराध पंजीबद्ध कर मामला दर्ज कर  आरोपी को हिरासत में लिया गया है।


No comments:

Post a Comment

Pages