Breaking

31 May 2023

पति ने पत्नी की कुल्हाड़ी से काटकर की हत्या


 महोबा। 
बुंदेलखंड के महोबा में शादी समारोह से लौटने के बाद पति-पत्नी के बीच हुए विवाद में बड़ी वारदात हो गई। पति ने अपनी पत्नी को कुल्हाड़ी से काटकर नृशंस हत्या कर डाली और वारदात को अंजाम देकर मौके से फरार हो गया। 

सुबह जब परिवार के लोगों ने यह मंजर देखा तो सभी के होश उड़ गए। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची है। वही मृतिका के मायके पक्ष ने दहेज की मांग को लेकर हत्या किए जाने का आरोप लगाते हुए तहरीर दी है। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है और हत्यारे पति की तलाश में 4 टीमें गठित कर दी गई।

 दरअसल रिश्तो के कत्ल की यह वारदात जनपद के श्रीनगर कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत ज्योरैया गांव की है। जहां कमलेश कुशवाहा अपनी पत्नी अनीता के साथ निवास करता है। इनके दो 6 वर्ष के जुड़वा बच्चे भी हैं। बताया जाता है कि बीती रात पति-पत्नी एक विवाह समारोह से वापस लौटे थे तभी दोनों के बीच किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई और यह कहासुनी देखते-देखते मारपीट में तब्दील हो गई। जैसे-तैसे मामला शांत हुआ और पत्नी अनीता अपने दोनों जुड़वा बच्चों को लेकर छत पर सोने चली गई लेकिन उसे नहीं पता था कि उसके पति पर हैवानियत सवार है और रिश्तो की मर्यादाओं को ही भूल बैठा। जिस पत्नी के साथ सात जन्मों की कसमें खाई उसको सोते समय कुल्हाड़ी से प्रहार कर उसकी निर्मम हत्या कर दी और वारदात को अंजाम देकर मौके से फरार हो गया। सूचना मिलते ही एएसपी सत्यम, सीओ सहित भारी पुलिस बल मौके पर पहुंचा। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है। 


No comments:

Post a Comment

Pages