Breaking

10 June 2023

ग्वालियर में होने वाली महारैली में जुटेंगे 1 लाख लोग: रानी अग्रवाल


 भोपाल। भोपाल में आम आदमी पार्टी के प्रदेश कार्यालय में प्रदेश अध्यक्ष रानी अग्रवाल ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की। उन्होंने ग्वालियर में होने वाली आम आदमी पार्टी की महारैली और अपने मालवा दौरे की जानकारी दी।

आप की प्रदेश अध्यक्ष रानी अग्रवाल 11 जून से 14 जून तक मालवा अंचल के दौरे पर रहेंगी। देवास,धार,उज्जैन, झाबुआ,अलीराजपुर और इंदौर जिलों के दौरे के दौरान अलग अलग वर्ग के लोगों, सामाजिक और गैर राजनीतिक संगठनों से मुलाकात करेंगी। मालवा के अलग अलग जिलों में रानी अग्रवाल पार्टी के कार्यकर्ताओं के साथ मीटिंग करेंगी और विधानसभा चुनाव को लेकर रणनीति तैयार करेंगी। 14 जून को इंदौर में मालवा अंचल का दौरा खत्म होगा।इस दौरे के दौरान सह प्रभारी मनजिंदर सिंह लालपुरा भी मौजूद रहेंगे।

प्रेस कान्फ्रेंस के दौरान रानी अग्रवाल ने कहा कि 25 जून को ग्वालियर में होने जा रही महारैली में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान हिस्सा लेंगे। महारैली में करीब 1 लाख लोगों के जुटने का अनुमान है। उन्होंने कहा कि महारैली को लेकर सभी जिलों में पार्टी के पदाधिकारी और कार्यकर्ता लोगों को आमंत्रण कार्ड दे रहे हैं और ग्वालियर की महारैली को लेकर आमंत्रित कर रहे हैं।


रानी अग्रवाल ने कहाकि मध्य प्रदेश में महारैली के बाद पार्टी के बड़े नेताओं के लगातार दौरे होंगे और मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव की तैयारियां तेज होंगी। हम पूरी मजबूती से मध्य प्रदेश की 230 विधानसभा सीटों पर चुनाव लडेंगे।

आप की प्रदेश अध्यक्ष रानी अग्रवाल ने प्रदेश की भाजपा सरकार पर हमला बोला। उन्होंने कहा कि मध्य प्रदेश में हर वर्ग,तबका परेशान हैं। किसानों की राहत राशि का मुआवजा पटवारी और अधिकारी मिलकर खा रहे हैं। न अच्छी शिक्षा मिल पा रही है और न ही बेहतर स्वास्थ्य सुविधाएं।

रानी अग्रवाल ने मध्य प्रदेश के मंत्री भूपेंद्र सिंह के खिलाफ आय से अधिक संपत्ति के मामले को लेकर कहा कि लोकायुक्त मामले की जांच कर रहा है लेकिन अबतक केस दर्ज नहीं हुआ। पहले तो मंत्री भूपेंद्र सिंह के खिलाफ केस दर्ज हो और वो इस्तीफा दें क्योंकि मंत्री पद पर रहते हुए वो जांच प्रभावित कर सकते है। सवाल ये है कि इन दस सालों में लोगों को रोजगार नहीं मिला और मंत्री जी की संपत्ति कई गुना बढ़ गई। ऐसा कौन सा फॉर्मूला मंत्री भूपेंद्र सिंह के पास है जरा प्रदेश के बेरोजगार युवाओं को भी बताएं। 


No comments:

Post a Comment

Pages