Breaking

22 June 2023

2024 में रिकॉर्ड मतों से सरकार बनाएंगे मोदी-शिवराज

 भोपाल। सीएम शिवराज सिंह ने बयान दिया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यकाल के 9 साल पूरा हुए हैं ये 9 साल देश के गौरव के रहे हैं। मुख्यमंत्री ने कहा कि रानी दुर्गावती के शौर्य से हम सब परिचित हैं,रानी दुर्गावती अकबर के सेना से लड़ी और जीती।

वीरता और शौर्य की प्रतीक रानी दुर्गावती थी। सुशासन सूत्राधार थी। मध्यप्रदेश में उन्हें देवी के रूप में देखा जाता है। 24 जून रानी दुर्गावती का बलिदान दिवस,आज से 5 यात्रा अलग-अलग शुरू होंगी। इन यात्राओं का समापन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 27 जून को करेंगे।

वंदे भारत को दिखाएंगे हरी झंडी

उनके दौर को लेकर सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि पीएम मोदी भोपाल में 2 वंदे भारत ट्रेन को हरी झंडी दिखाएंगे और बूथ स्तर के कार्यर्ताओ को संबोधित करेंगे। सिकिल सेल एनीमिया मिशन और आयुष्मान कार्ड का वितरण शहडोल से होगा ।

स्वाथ्य केंद्रों और उसी के साथ पंचायतों और गांव में भी वितरण शुरू होगा ।शाम को लखपति दीदी से संवाद करेंगे । पेसा एक्ट लागू हुआ स्वयं तेंदूपत्ता तोड़ने वालो से भी संवाद करेंगे उन्ही के साथ खाना भी खाएंगे।


कांग्रेस के नेता नहीं दिखे योग करते 


 योग दिवस को लेकर मुख्यमंत्री शिवराज ने कहा जल थल नभ में कार्यक्रम का आयोजन किया गया। लेकिन कांग्रेस का कोई नेता योग करता नहीं दिखा। योग किसी जाति संप्रदाय या सरकार का नहीं है। योग सभी का है।


ख्याली पुलाव पका रहा है विपक्ष

 कल पटना में विपक्षी दलों की बैठक के पहले यूपी और बंगाल में राजनीतिक खींचतान पर  सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि ख्याली पुलाव पकाते रहे, लोग सभी रिकॉर्ड तोड़ 2024 में सभी रिकॉर्ड तोड़ मोदी सरकार बनायगे। दीवार पर साफ लिखा है की 2024 में पहले के सभी रिकॉर्ड तोड़ते हुयर बहुमत से मोदी के नेतृत्व में बीजेपी की सरकार आ रही है। सीएम शिवराज ने कहा पीएम मोदी दुनिया के सबसे लोकप्रिय नेता है। मोदी की लोकप्रियता से विपक्ष में घबराहट है। सीएम शिवराज ने उदाहरण देते हुए कहा जैसे बाढ़ में एक ही पेड़ पर जान बचाने के लिए कई लोग लटक जाते है।वैसे ही पीएम मोदी की समर्थन की बाढ़ की डर से विपक्ष की एक पेड़ पर बैठने की कोशिश है। लेकिन बाढ़ के पहले ही सब आपस मे लड़ रहे हैं । किसी के पीएम के पोस्टर लग रहे हैं, बंगाल और यूपी में कहा जा रहा घुसने नही देंगे...2024 में  सभी रिकॉर्ड तोड़ कर दोबारा सरकार बनाएंगे।


No comments:

Post a Comment

Pages