Breaking

26 June 2023

गुजरात के सूरत में झाबुआ की 4 साल की मासूम बच्ची से दुष्कर्म


झाबुआ।
एक तरफ सरकार आदिवासी समाज के नाम पर लाखो योजनाओ को चलाने का दावे कर रही है। लेकिन यहाँ झाबुआ जिले में सारे दावे खोखले नजर आ रहे है। आदिवासी बाहुल्य झाबुआ जिले से बड़ी तादातो में आदिवासी समाज के लोग पलायन कर गुजरात मजदूरी करने जा रहे हैं। और वहाँ पर आदिवासीयो के साथ बड़ी घटनाएं घटित हो रही हैं। अभी हालही की बात करे तो अभी विगत दिनों गुजरात के सूरत में नाबालिक आदिवासी समाज की नाबालिक मासूम 4 वर्ष की बच्ची के साथ रेप किया गया। 

बच्ची को सूरत के न्यू सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां दो घंटे तक चली सर्जरी में बच्ची के प्राइवेट पार्ट में गंभीर चोटें पाई गईं। बच्ची की हालत अभी बहुत ही नाजुक बताई जा रही हैं। पीड़ित बच्ची का परिवार झाबुआ जिले के काकनवानी थाने के अंतर्गत आने वाले गोरिया खदान का रहने वाला हैं जो कि मजदूरी करने के लिए सूरत गया हुआ था और 4 वर्ष की मासूम बच्ची माता पिता के साथ ही गई हुई थी। लेकिन उनकी बच्ची के साथ जो हुआ उसकी उन्होंने कभी कल्पना भी नही की होगी


पूरा घटना का विवरण....


गुजरात के सूरत के इच्छापोर इलाके में कंस्ट्रक्शन साइड पर रहने वाले झाबुआ जिले का एक आदिवासी मजदूर परिवार की चार साल की बच्ची से रेप की घटना सामने आई है। एक अज्ञात व्यक्ति लड़की को उसके माता-पिता के पास से उठाकर ले गया और उसके साथ बलात्कार किया। इस घटना में आरोपी का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है। जिसके आधार पर पुलिस ने कुछ ही घंटों में आरोपी अजय राय को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी रात में बच्ची को उठा ले गया देर रात बच्ची रोती हुई घर आई। बच्ची को लहूलुहान हालत में देख पिता और मां सदमे में आ गए। उसे तुरंत उपचार के लिए न्यू सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां दो घंटे तक चली सर्जरी में बच्ची के प्राइवेट पार्ट में गंभीर चोटें पाई गईं।



No comments:

Post a Comment

Pages