Breaking

16 June 2023

मोदी जी के नेतृत्व में विश्व में भारत की ताकत और लोकप्रियता बढ़ी- डॉ. कठेरिया


सीहोर। प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में केंद्र सरकार के सफलतम 9 साल भारत के नवनिर्माण, सेवा, सुशासन और गरीब कल्याण को समर्पित रहे हैं। 9 साल में भारत की राजनीति, संस्कृति में एक आदर्श स्वरूप विकसित हुआ है। भारत ने सबका साथ, सबका विकास की कहानी लिखी है। पहले भारत की आवाज अनसुनी कर दी जाती थी आज
जब भारत बोलता है तो दुनिया सुनती है। प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी ने जातिवाद, परिवारवाद, भ्रष्टाचार और तुष्टीकरण की राजनीति को खत्म कर विकासवाद की राजनीति प्रतिष्ठित की है। आज मोदी जी के नेतृत्व में विश्व में भारत की ताक़त और लोकप्रियता बढ़ी है। यह बात भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश सह प्रभारी व सांसद डॉ. रामशंकर कठेरिया ने विशेष संपर्क अभियान के अंतर्गत शुक्रवार को सीहोर के होटल क्रिसेंट में पत्रकार वार्ता को संबोधित करते हुए कही। 

जनता ने 9 वर्षों में विकास को अनुभव किया

डॉ. रामशंकर कठेरिया ने कहा की केंद्र और राज्य सरकार की योजनायें समाज के हर वर्ग के लिए बनी है। केंद्र सरकार की उज्ज्वला योजना से देश के 9.6 करोड़ परिवारों को लाभ मिला है, 11.50 करोड़ घरों में शौचालयों का निर्माण हुआ है। देश में लगभग 48 करोड़ लोगों के जन-धन अकाउंट खोले है। भारतीय जनता पार्टी की सरकार ने गांव,गरीब,मजदूर और किसान के कल्याण की योजनाएं बनाकर उनको जमीन पर उतारा है। उन्होंने कहा कि जब श्री नरेंद्र मोदी जी प्रधानमंत्री बनें तब देश के 24 हजार गांव ऐसे थे जहाँ आजादी के बाद से बिजली नही पहुंची थी, आज सभी 24 हजार गाँव बिजली से रोशन हुए है। 9 साल में रेलवे, एयरपोर्ट, ग्रामीण सड़को के क्षेत्र में ऐतिहासिक कार्य हुए है, जो आज दिखते ही नही, जनता को उनका अनुभव भी हो रहा है। 


No comments:

Post a Comment

Pages