Breaking

14 June 2023

प्रेमिका के घर गर्दन कटने से युवक की मौत, परिवार का हंगामा


 भोपाल। राजधानी भोपाल के जहांगीराबाद इलाके में स्थित बड़वाली मस्जिद के पास रहने वाली एक लड़की के घर मिलने पहुंचे युवक की गला काटकर हत्या की सनसनीखेज वारदात सामने आई है। हालांकि पुलिस इस मामले में कुछ ओर ही दलील दे रही है। पुलिस का कहना है, कि युवक ने स्वयं अपने गले को रेत लिया है। मामले में मर्ग कायम कर जांच शुरु कर दी गई है।

 इधर मृतक के परिजनों ने लिली टाकीज के पास शव रखकर चक्कजाम कर दिया। परिजनों का कहना है कि आमिर नमाज पढऩे जा रहा था। तभी उसे किसी का कॉल आया और वह बड़ वाली मस्जिद के पास रहने वाली प्रेमिका के घर पहुंच गया। वहां लड़की के पिता,उसके बहनोई  ओर  भाई ने उसके साथ जमकर मारपीट की। उसके गले को रेत दिया गया, उसके सीने में चाकू घोंपा गया है। देर रात उसके गले की सर्जरी की गई। तड़के तीन बजे उसकी मौत की पुष्टी कर दी गई।

वही मृतक के पिता ने बताया की  उसे आमिर के मोबाइल फोन में चेट मिली है। जिसमें आमिर को मिलने बुलाया, लड़की की ओर से लिखा गया कि बाहर मत खड़े होना सीधा अंदर ही आ जाना। इसके कुछ ही देर बाद आमिर की संदिग्ध हालातों में चाकू लगने से मौत हो गई।  टीआई शाहबाज खान ने बताया कि आमिर खान मंगलवार की शाम को बड़वाली मस्जिद के पास स्थित एक मकान में रहने वाली युवती के घर पहुंचा। जहां परिजनों ने उसके आने का विरोध किया तो आरोपी और उनके बीच गहमा गहमी हो गई। टीआई का दावा है, कि शुरुआती जांच में आए तथयों के अनुसार गुस्साए आमिर ने स्वयं अपना गला रेता है। लड़के को हमीदिया अस्पताल पहुंचाया गया था। जहां देर रात हुई सर्जरी के दौरान उसकी मौत हो गई। 


No comments:

Post a Comment

Pages