Breaking

12 June 2023

कार्यकर्ता विपक्ष के झूठ और भ्रम की राजनीति को जनता के सामने बेनकाब करें : जामवाल


  शहडोल। देश एवं प्रदेश में विपक्ष झूठ और भ्रम की राजनीति कर जनता को भ्रमित करने की कोशिश में है, लेकिन देश और प्रदेश की जनता भारतीय जनता पार्टी के साथ है।  भारतीय जनता पार्टी का एक-एक कार्यकर्ता विपक्ष के हर झूठ और भ्रम को बेनकाब करे। आगामी लोकसभा और विधानसभा चुनाव में प्रत्येक बूथ पर 51 प्रतिशत वोट पाना हमारा प्रमुख लक्ष्य है। हमें आगामी चुनाव की तैयारियों में जुट जाना है और इस लक्ष्य को प्राप्त करने के लिए पार्टी कार्यकर्ता विशेष जनसंपर्क अभियान में जुटें। अभियान के अंतर्गत घर-घर जाकर संपर्क करें और केंद्र व राज्य सरकारों की योजना
एं हर घर में पहुंचाएं। यह बात भारतीय जनता पार्टी के क्षेत्रीय संगठन महामंत्री श्री अजय जामवाल ने सोमवार को शहडोल जिले में व्यौहारी, जैतपुऱ और जयसिंहनगर विधानसभाओं की चुनाव संचालन समिति की बैठक को संबोधित करते हुए कही। 

क्षेत्रीय संगठन महामंत्री श्री अजय जामवाल ने कहा कि प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी के नेतृत्व में केन्द्र सरकार के बीते 9 वर्ष सेवा, सुशासन और गरीब कल्याण को समर्पित रहे है। देश की अर्थव्यवस्था सुदृढ़ हुई है और नीतियों से गरीबों के जीवन में उल्लेखनीय बदलाव आया है।  हमारी सरकार सबका साथ-सबका विकास के संकल्प लेकर हर क्षेत्र, हर समाज, हर वर्ग के लिए भरपूर कार्य कर रही है। हमें केंद्र व प्रदेश सरकार की अनेक जनकल्याणकारी योजनाओं को जन-जन तक पहुंचाकर लाभ दिलाना और हितग्राहियों को पार्टी से जोड़ने का काम करना है। 

उन्होंने कहा कि पहली बार मध्यप्रदेश में इस तरह की रचना हुई है, जिसमें संगठन के मापदंडों के अनुरूप विधानसभा में इस तरह की टोली का गठन किया गया है, जो टोली विधानसभा से लेकर लोकसभा चुनाव तक काम करेगी। प्रदेश में विधानसभा चुनाव का शंखनाद हो चुका है। प्रत्येक कार्यकर्ता के पास कोई न कोई जिम्मेदारी हो यह सुनिश्चित करना है। उन्होंने कहा कि शक्ति केन्द्र व बूथ सशक्तीकरण के तहत बूथ कार्यकारिणी का सत्यापन, 22 करणीय कार्य और बूथ की बैठकें आयोजित करना है। उन्होंने कहा की शक्ति केंद्र एवं बूथ की टोली के साथ निरंतर बैठक करनी है, बूथ की सूची का सत्यापन करने के साथ ही बूथ समिति का सामाजिक समीकरण भी ठीक करना है।


No comments:

Post a Comment

Pages