Breaking

07 July 2023

साँप के डसने से बच्चे की मौत के बाद शव से लिपटी माँ को मारने वाला पुलिसकंर्मी हुआ लाइन हाजिर


 शहडोल। मानवता को शर्मसार कर देने वाली एक तस्वीर शहड़ोल जिले के अंतिम छोर जैतपुर थानां क्षेत्र से सामने आई थी। जंहा एक 12 वर्षीय बच्चे की इलाज के दौरान मौ त हो जाने पर म्रतक बालक के शव को उसकी माँ अपने जिगर से अलग नही कर रही थी। तभी वहां मौजूद एक खाकी के गुमान में चूर पुलिसकंर्मी ने उस लाचार माँ को थप्पड़ जड़ दिया। मामला जिले में बैठे पुलिस अधिकरियो के संज्ञान में आने के बाद उस बेरहम दिल पुलिसकंर्मी को लाइन हाजरी कर कोरमा पूरा किया है।  

 जिले के जैतपुर थानां क्षेत्र के  गलहथा के मौहार टोला में 12 वर्षीय बालक अमन सिंह को सांप ने काटा तो मां बबली सिंह भागते हुए प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र जैतपुर पहुंची। जंहा इलाज के दौरान बालक की मौत हो गई। इसके बाद मां ने जैसे सुध-बुध ही खो दिया। कुछ देर बादबालक के शव के पोस्टमार्टम की प्रक्रिया प्रारंभ हुई तो मां बालक को छोड़ नहीं रही थी। तभी पोस्टमार्टम करवाने पहुंचे जैतपुर थाने के प्रधान आरक्षक संतोष सिंह परिहार ने मां को ही एक थप्पड़ जड़ दिया था


  प्रधान आरक्षक के इस बर्ताव के बाद परिजन आक्रोशित हो गए और यह मामला तूल पकड़ने लगा, मामला जिले में बैठे पुलिस अधिकरियो के संज्ञान में आने के बाद उस बेरहम दिल पुलिसकंर्मी को लाइन हाजरी कर कोरमा पूरा किया है। 


No comments:

Post a Comment

Pages