Breaking

04 July 2023

दनदनाती आई महिला और नेताजी को जड़़ दिया थप्पड़


 रतलाम।
जिले के जावरा जनपद पंचायत की रोला पंचायत भवन के सामने गुमटी हटाने का मामला उस समय सूखियों में आ गया जब गुमटी हटाने के दौरान गुमटीधारी की बहन तैश में आ गई। वह दनदनाती हुई पंचायत में पहुंची और गुमटी की शिकायत करने वाले नेता जी को चांटा जड़़ दिया। 

अचानक हुए घटनाक्रम से वहां मौजूद लोग कुछ समझ ही नहीं पाए कि क्या हुआ। बाद में महिला को पकडक़र ले जाया गया। नेता को चांटा मारने का यह वीडियो वायरल हो गया है। अब जनपद सदस्य ने एसडीएम और जनपद सीईओ को शिकायत भी दर्ज कराई है। जनपद सदस्य पाटीदार ने आरोप लगाया कि महिला अब उसके खिलाफ बलात्कार का केस दर्ज कराने की धमकी दे रही है।


अधिकारियों के सामने मारा चांटा

घटना गत 26 जून को ग्राम पंचायत रोला में हुई। जनपद सदस्य बबलेश पाटीदार ने बताया कि पंचायत के सामने अतिक्रमण कर रखी गुमटी को हटाने के लिए उन्होंने जनपद में आवेदन दिया। इस पर जनपद सीईओ, तहसीलदार, पुलिस, पटवारी, सरपंच, सचिव सहित अन्य ग्राम पंचायत में मौजूद थे। गुमटी हटाने के बाद सभी पंचायत में ही थे। इसी दौरान नरेंद्र सेन की बहन दनदनाते हुए पंचायत में आई और चांटा मार दिया।


ग्राम रोला में नरेंद्र सेन ने पंचायत के सामने गुमटी रखकर अतिक्रमण कर रखा था। इसे लेकर जनपद सदस्य बब्लेश पाटीदार ने तहसीलदार व जनपद सीईओ को शिकायत की थी। पिछले इस पर मंगलवार को प्रशासन के अफसर व पुलिस बल के साथ गुमटी हटवाने गांव में पहुंचे थे। विवाद बढ़ा और इसी बीच गुमटीधारी नरेंद्र सेन की बहन ने सभी अधिकारियों के सामने ही जनपद सदस्य पाटीदार को थप्पड़ जड़ दिया। मामले में जनपद सदस्य की रिपोर्ट पर प्रकरण दर्ज हुआ है। जनपद सदस्य पाटीदार का कहना है की युवती के खिलाफ शासकीय कार्य में बाधा डालने की भी कार्रवाई की जाए।


रेप के मामले के फसाने की दे रही धमकी

हमने एसडीएम को सौंपा ज्ञापन में बताया कि ग्राम पंचायत रोला के सरपंच प्रवीण मीणा की मौजूदगी में गुमटी को हटाया गया था। युवती ने मेरे साथ मारपीट की है। मेरा उससे कोई विवाद और बातचीत भी नहीं थी। सीईओ व तहसीलदार के सामने युवती ने थप्पड़ मारा है। युवती पर शासकीय कार्य में बाधा का प्रकरण दर्ज भी किया जाए। राजनीतिक दबाव के चलते युवती पर कार्रवाई नहीं की जा रही है। युवती के परिजन व युवती मुझे लगातार धमकी दे रही है कि समझौता करो नहीं तो बलात्कार या अन्य मामलों में फंसा दूंगी।


No comments:

Post a Comment

Pages