Breaking

07 July 2023

नाबालिग से गैंगरेप, तीन आरोपी का मकान ढहाया


 इंदौर। इंदौर के खुड़ैल में गुरुवार शाम 12 साल की नाबालिग से तीन आरोपियों ने गैंगरेप किया। शाम को बच्ची ने अपनी मां को पूरी घटना बताई। मां परिवार के साथ पुलिस के पास पहुंची। पुलिस ने तत्काल केस दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी। कुछ ही देर में पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। वहीं शुक्रवार सुबह एक आरोपी का मकान ढहा दिया गया।


TI अजय गुर्जर के मुताबिक इलाके में रहने वाली 13 साल की छात्रा के साथ रईस, अरमान उर्फ बट्‌टू और रईस ने गैंगरेप किया। पुलिस ने मामले में तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं शुक्रवार सुबह बट्‌टू का मकान ढहा दिया गया है। बट्‌टू सरकारी जमीन पर कब्जा कर खेती कर रहा था। उसने सरकारी जमीन पर ही मकान भी बना लिया था। मकान तीनों आरोपी नाबालिग के यहां चल रहे मकान निर्माण के तहत छत बनाने के लिए सरिया कटिंग करने आए थे।

मकान निर्माण के दौरान की वारदात

टीआई के मुताबिक तीनों आरोपी मकान निर्माण के काम से जुड़े हैं। गुरुवार को लड़की के घर की छत भराने का काम चल रहा था। दोपहर में लड़की की मां खेत पर चली गई। इस दौरान एक आरोपी ने उसे बातों में लगाया और छत की दूसरी तरफ ले गया। यहां उसका रेप किया। इसके बाद दो अन्य आरोपियों ने भी उसे अपना शिकार बनाया। शाम को मां के आने पर बेटी ने उन्हें पूरी घटना बता दी।


रासुका की कारवाई करेंगे

पुलिस अफसर पूरे मामले को गंभीरता से लेकर चल रहे है। गुरूवार को कई हिंदू संगठन के लोग भी अफसरों से मिलने थाने पहुंचे थे। अफसरों ने कहां कि अभी आरोपियों का कोर्ट में पेश करने के साथ ही उन पर रासुका के तह्त भी कारवाई की जाएगी। वही तीनों के अपराधिक रिकार्ड भी खंगाले जा रहे है। अरमान ही अपने साथ रईस ओर अन्य को लेकर आया था। बच्ची के नाना ने उन्हें घर से भागते हुए भी देखा था। बच्ची का रात में महिला पुलिस अफसर की मौजदूगी में मेडीकल भी कराया गया।


No comments:

Post a Comment

Pages